अब आसमानों में भी मिलेगी इतालवी विलासिता

  1. Home
  2. hindi

अब आसमानों में भी मिलेगी इतालवी विलासिता

italian


नई दिल्ली, (आईएएनएस लाइफ)। एतिहाद एयरवेज और अरमानी/कासा ने लक्जरी यात्रा अनुभव बनाने के लिए एक नया रिश्ता शुरू किया, जो विमानन क्षेत्र के लिए मानक को ऊंचा करेगा। समझौता, जो दिसंबर 2022 में परिचालन शुरू करेगा, एतिहाद के प्रीमियम उत्पाद के लिए एक विशिष्ट ²ष्टि स्थापित करता है, जिसे विशेष रूप से प्रसिद्ध डिजाइनर जियोर्जियो अरमानी के साथ बनाया गया था।

नक्षत्र संग्रह, जो नक्षत्रों से प्रेरित था, एतिहाद और अरमानी/कासा के बीच साझेदारी का परिणाम है। एतिहाद के आगंतुकों को एक ऐसा अनुभव प्रदान करने के लिए जो "व्यापार से परे" जाता है, रेंज को एक विशिष्ट ज्यामितीय पैटर्न से सजाया गया है जो संग्रह को धीरे-धीरे पकड़ता है।

वास्तव में शानदार इन-फ्लाइट अनुभव के लिए, संग्रह प्रीमियम लिनेन के अलावा सिरेमिक, ग्लास, कटलरी और सविर्ंग वेयर के साथ एक नई डिनर सेवा प्रदान करता है।

एतिहाद के समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टोनी डगलस ने कहा, "आज हम एतिहाद एयरवेज के साथ उड़ान भरने के लिए एक पूरी तरह से नए और उन्नत तरीके का अनावरण करते हैं - हमारी अमीराती विरासत द्वारा परिभाषित एक अनुभव को अभी तक हमारे भविष्य के लिए एक स्पष्ट ²ष्टि से आकार दिया गया है। अपने इतालवी विलासिता के लिए विश्व स्तर पर जाना जाता है विलासिता और भव्यता, अरमानी/कासा हमारे मेहमानों के लिए एक अद्वितीय स्तर की बीस्पोक सेवा और परिशोधन बनाने के लिए आदर्श ब्रांड भागीदार है।"

बिजनेस क्लास यात्रा को फिर से परिभाषित करना

डाइनिंग सर्विस में आधुनिक फिनिश के साथ सुरुचिपूर्ण आकार हैं जिन्हें बढ़ाया गया है, संयुक्त सामग्री और उभरा हुआ पैटर्न। यूएई की विविध सांस्कृतिक विरासत विभिन्न बनावटों के उपयोग में परिलक्षित होती है। रंग योजना अबू धाबी के परिवेश को प्रतिध्वनित करती है: स्लेट शहर के परिष्कार का प्रतीक है और गहरा हरा क्षेत्र के खजूर के पेड़ों से प्रेरित है। एक्वामरीन मैंग्रोव की सुंदरता का प्रतिनिधित्व करता है।

अपने पैटर्न वाले हैंडल और खुशी से स्पर्श करने वाले विशिष्ट चांदी के बर्तनों के साथ, अरमानी/कासा अतिथि के लिए अपने अचूक अनुभव को लाता है।

स्थिरता के लिए एयरलाइन के समर्पण को ध्यान में रखते हुए वर्गीकरण बनाया गया था। मजबूत, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री और रचनात्मक डिजाइनों के कारण उपकरण वजन में 10 प्रतिशत तक की कमी आई है, जिसका अर्थ है कि कम ईंधन का उपयोग किया जाता है और कम प्रदूषक उत्पन्न होते हैं।

प्रीमियम टेक्सटाइल लाइन दुनिया में सबसे प्रसिद्ध लक्जरी लाइफस्टाइल ब्रांडों में से एक के साथ बेहतरीन आराम के लिए गुणवत्ता वाली सामग्री को जोड़ती है। अरमानी/कासा विशिष्ट डिजाइनों को बिजनेस क्लास टर्नडाउन सेवा को और बेहतर बनाने के लिए मिलान करने वाले तकिए और डुवेट कवर की एक जोड़ी पर शामिल किया गया है। एयरलाइन का बिल्कुल नया, अत्याधुनिक मेमोरी फोम मैट्रेस बिजनेस में फुल-फ्लैट बेड के आराम को बढ़ाकर लंबी उड़ानों में यात्रियों की सहायता करेगा।

--आईएएनएस

पीजेएस/आरआर

 

News BY IANS (Indo-Asian News Service)

 

This article has been republished with permission from IANS. The views expressed in the article are that of the author and not of the publisher or its management.