वापस आकर बहुत खुशी हुई, 50 ओवर के विश्व कप खिताब की रक्षा करने का मौका मिलने की उम्मीद : जोफ्रा आर्चर

  1. Home
  2. hindi

वापस आकर बहुत खुशी हुई, 50 ओवर के विश्व कप खिताब की रक्षा करने का मौका मिलने की उम्मीद : जोफ्रा आर्चर

Jofra Archer


अबु धाबी, 24 नवंबर (आईएएनएस)| इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर लंबी चोट से वापस आकर खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें अगले साल भारत में अपने विश्व कप खिताब का बचाव करने के लिए एकदिवसीय टीम का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। आर्चर मार्च 2021 में भारत में पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के बाद से इंग्लैंड के लिए नहीं खेले हैं और तब से उनकी तीन सर्जरी हो चुकी हैं। इस साल की शुरूआत में आर्चर को पीठ के निचले हिस्से में स्ट्रेस फ्रैक्च र का पता चलने के बाद इंग्लिश सीजन के संपूर्ण प्रतिस्पर्धी क्रिकेटिंग एक्शन से बाहर कर दिया गया था।

लेकिन बुधवार को, अबु धाबी में टॉलरेंस ओवल में इंग्लैंड बनाम इंग्लैंड लायंस वार्मअप मैच में, आर्चर ने दो स्पैल में नौ ओवर फेंके और यहां तक कि क्रिकेट में वापसी के पहले ओवर में एक तेज बाउंसर जैक क्रॉली के हेलमेट पर मारा।

आर्चर ने स्काई स्पोर्ट्स के हवाले से कहा, "मैं ऐसा हूं, वापस आकर बहुत खुश हूं और यह मेरे लिए एक बड़ा साल है। हमने अभी टी20 जीता है, हमारे पास 50 ओवर का खिताब है। उम्मीद है कि मुझे खिताब की रक्षा करने में मदद करने का मौका मिलेगा।"

अभी, आर्चर इंग्लैंड के लिए मिक्स में वापस आकर खुश हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें पूरी तरह से फिट होने के लिए थोड़ी मेहनत करने की जरूरत है। यहां अबु धाबी में, और लोगों के आस-पास, यह एक तरह से दिल को छू लेने वाला एहसास है, यह आपको ऐसा महसूस कराता है कि आप फिर से घर पर हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी नहीं लगता कि मैं अभी तक 100 प्रतिशत फिट हूं। मुझे अभी भी शरीर पर कुछ और काम करने की जरूरत है। लेकिन इतने कम समय में फिट होना सबसे महत्वपूर्ण बात है।"

--आईएएनएस

आरजे/आरआर

 

News BY IANS (Indo-Asian News Service)

 

This article has been republished with permission from IANS. The views expressed in the article are that of the author and not of the publisher or its management.