आईपीएल 2023 में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का करेंगे नेतृत्व : केएस विश्वनाथन

  1. Home
  2. hindi

आईपीएल 2023 में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का करेंगे नेतृत्व : केएस विश्वनाथन

CSK's MS Dhoni


चेन्नई, आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने पुष्टि की है कि भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी टी20 टूर्नामेंट के 2023 सीजन में टीम का नेतृत्व करेंगे। विश्वनाथन ने सीएसके टीवी को बताया कि उन्हें विश्वास है कि धोनी के नेतृत्व में टीम आगामी सीजन में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

2023 आईपीएल से पहले सीएसके के रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की घोषणा करने के एक दिन बाद विश्वनाथन ने कहा, "हर कोई जानता है कि एमएस धोनी टीम का नेतृत्व करने जा रहे हैं और वह टीम के लिए अपना शानदार योगदान देंगे।"

सुपर किंग्स ने ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, क्रिस जॉर्डन, एन. जगदीसन, सी. हरि निशांत, के. भगत वर्मा, के.एम. आसिफ और रॉबिन उथप्पा को रिलीज कर दिया है, जिन्होंने संन्यास की घोषणा कर दी है।

विश्वनाथन ने कहा कि सीएसके के कई विजयी अभियानों का हिस्सा रहे खिलाड़ियों को रिलीज करना कठिन है, फ्रें चाइजी खिलाड़ियों के साथ बहुत भावुक हैं।

विश्वनाथन ने कहा, "जहां तक रिटेन करने का सवाल है तो यह एक बहुत ही कठिन निर्णय है। जैसा कि आप जानते हैं कि सीएसके अपने खिलाड़ियों के साथ बहुत भावुक रहा है और वे भी फ्रेंचाइजी के लिए इतना अच्छा योगदान दे रहे हैं। हमारे लिए रिलीज करते समय फैसला करना बहुत मुश्किल हो जाता है।"

उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि दो लंबे वर्षों के बाद, सीएसके को आखिरकार अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलने का मौका मिलेगा। सीएसके ने 2021 में संयुक्त अरब अमीरात में अपना चौथा आईपीएल खिताब जीता, इस साल उन्हें 10-टीम टूर्नामेंट में चार जीत और 10 हार के साथ नौवां स्थान मिला।

--आईएएनएस

एचएमए/एसकेपी

News BY IANS (Indo-Asian News Service)

This article has been republished with permission from IANS. The views expressed in the article are that of the author and not of the publisher or its management.